पार्क ग्यु-यंग का शो गैर-अंग्रेजी ‘सेलिब्रिटी’ नेटफ्लिक्स ग्लोबल सूची में नंबर 1 पर है

2 Min Read

स्टूडियो ड्रैगन द्वारा निर्मित नेटफ्लिक्स की हाल ही में रिलीज़ हुई कोरियाई श्रृंखला ‘क्रिटिकल इंडिविजुअल’ वर्तमान में नेटफ्लिक्स वर्ल्ड चेकलिस्ट पर नंबर 1 गैर-अंग्रेजी गाना है। गाना 30 जून, 2023 को रिलीज़ हुआ था और इसने वैश्विक स्तर पर कुल 7.5 मिलियन व्यूज बटोरे हैं। ‘क्रिटिकल इंडिविजुअल’ पहलू में पार्क ग्यु-यंग और कांग मिन-ह्युक मुख्य भूमिका में हैं।

सेलिब्रिटी ने शीर्ष स्थान प्राप्त किया

12 जुलाई को, नेटफ्लिक्स ने दुनिया भर में शीर्ष 10 गैर-अंग्रेजी टीवी चेकलिस्ट जारी की, जिसमें 3 जुलाई से 9 जुलाई के बीच दर्शकों की संख्या की गणना की गई। ‘क्रिटिकल इंडिविजुअल’ ने टिप प्रदान करने का दावा किया, जिससे इसकी विश्वव्यापी मान्यता मजबूत हुई। इसके साथ, इस साल यह दूसरी बार है कि स्टूडियो ड्रैगन द्वारा निर्मित कोई नाटक ‘द ग्लोरी’ के बाद विश्व स्तर पर #1 स्थान पर है।

सेलिब्रिटी के बारे में

‘क्रिटिकल इंडिविजुअल’ मशहूर हस्तियों की ग्लैमरस लेकिन आक्रामक दुनिया को चित्रित करता है जिसका सामना ए-री (पार्क ग्यू-यंग) को प्रतिष्ठा और भाग्य के क्षेत्र में आने पर होता है। येल में 12 एपिसोड हैं और यह हाल के समय में जारी किए गए सबसे दिलचस्प शो में से एक रहा है।

इस बीच, कुल 19 कोरियाई श्रृंखलाओं ने इस वर्ष नेटफ्लिक्स वर्ल्ड टॉप 10 गैर-अंग्रेजी टीवी सूची में प्रवेश किया, और उनमें से नौ नाटक स्टूडियो ड्रैगन द्वारा निर्मित किए गए थे। इसमें ‘रेक पाथ इन रोमांस’, ‘सर्च फॉर यू इन माई उन्नीसवीं लाइफस्टाइल्स’, ‘लाइज हिडन इन माई गार्डन’, ‘अल्केमी ऑफ सोल्स फ्रैगमेंट 1,2’ और बहुत कुछ शामिल हैं।

Trending on Internet

Share this Article
Leave a comment

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *