‘अंगूरी भाभी’ उर्फ ​​सौम्या टंडन ने समंदर किनारे तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, पिंक बिकिनी में लोगों को किया हैरान, देखें तस्वीरें

3 Min Read
'अंगूरी भाभी' उर्फ ​​सौम्या टंडन ने समंदर किनारे तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, पिंक बिकिनी में लोगों को किया हैरान, देखें तस्वीरें

सौम्या टंडन हॉट pics : ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस सौम्या टंडन इस बार अपने हॉट लुक से सभी के होश उड़ा रही हैं। लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी लुक फ्लॉन्ट किया है.

टीवी एक्ट्रेस सौम्या टंडन को आज भी देशभर में ज्यादातर लोग गोरी मेम या अनीता भाभी के नाम से जानते हैं। सौम्या ने टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अपने किरदार से सभी का दिल जीता है। हालांकि, कुछ समय पहले उन्होंने शो छोड़ दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस अपने लुक्स और फोटोशूट के कारण चर्चा में रहने लगी हैं। इस बार सौम्या की बेबाकी ने फैंस को भी चौंका दिया है.

सौम्या टंडन ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक

सौम्या अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनका सिजलिंग लुक देखने को मिलता है. अब एक्ट्रेस ने अपना बिकिनी लुक शेयर कर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है.

लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस बीच पर खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी कैरी की है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को बेहद बोल्ड अंदाज में फ्लॉन्ट किया है.

सौम्या टंडन बेहद हॉट लग रही हैं

सौम्या ने अपने लुक को सटल बेस, रेड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर खुला रखा है। वहीं, एक्ट्रेस ने गले में लाइट वेटेड नेकपीस कैरी किया हुआ है। सौम्या ने बीच पर बैठकर अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं। वहीं एक्ट्रेस के फिगर ने भी सभी का ध्यान खींचा है.

सौम्या टंडन कुछ समय पहले मां बनी हैं

सौम्या के इस लुक को देखकर यह अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस कुछ समय पहले ही एक बच्चे की मां बनी हैं. उन्होंने बहुत ही कम समय में खुद को काफी फिट बना लिया है. अब एक्ट्रेस का ये सिजलिंग लुक वायरल होने लगा है. उनकी तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

Trending on Internet

Share this Article