मात्र ₹30 अधिक देकर पाएं 84 दिन की Disney+ Hotstar सदस्यता, ग्राहकों की मौज

2 Min Read
37 करोड़ से अधिक ग्राहकों के साथ, भारत में दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी के रूप में जानी जाती है। यह प्रीपेड, पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड प्लान्स की विस्तृत श्रृंखला की सुविधा प्रदान करती है। यदि आप एंटरटेनमेंट पर ज्यादा ध्यान देते हैं, तो एयरटेल के कई प्लान OTT लाभों के साथ उपलब्ध हैं। आज हम आपको एयरटेल के दो प्रीपेड प्लान्स के बारे में बता रहे हैं, जिनमें केवल 30 रुपये का अंतर है। इन प्लान्स में से एक में 15+ OTT सदस्यताएं निःशुल्क प्राप्त होती हैं, जबकि दूसरे प्लान में अतिरिक्त 30 रुपये खर्च करके आप 3 महीने तक Disney+ Hotstar सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। आइए इन प्लान्स के बारे में विस्तार में जानते हैं।
एयरटेल 839 रुपये प्रीपेड प्लान: एयरटेल का इस 839 रुपये का प्लान 84 दिनों के लिए होता है। इसमें डेली 2GB डेटा, असीमित कॉलिंग, और दैनिक 100 SMS प्राप्त होते हैं। इस प्लान में आपको 15+ OTT सदस्यताएं, Apollo 24/7 सर्विस, निःशुल्क हेलो ट्यून्स, और वाईंक म्यूजिक की सदस्यता मिलती है। 5G डेटा उपयोग की अनुमति भी होती है, जबतक 5G नेटवर्क और हार्डवेयर उपलब्ध हो।
एयरटेल 869 रुपये प्रीपेड प्लान: इस प्लान में भी 849 रुपये वाले प्लान की ही सुविधाएं होती हैं, सिवाय इसके कि इसमें डिजनी प्लस हॉटस्टार की 3 महीने की सदस्यता निःशुल्क प्राप्त होती है। इन दोनों प्लान्स को देखते हुए, यह स्पष्ट हो जाता है कि 30 रुपये के मात्र अंतर के साथ, इनमें से एक में डिजनी प्लस हॉटस्टार की सदस्यता और दूसरे में सोनी लिव, जैसे प्लेटफॉर्म पर देखने की साधारण सुविधाएं प्राप्त होती हैं।

Trending on Internet

Share this Article
Leave a comment

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *