जेनिफर लोपेज ने अपने 53वें जन्मदिन पर शेयर किया न्यूड फोटो

2 Min Read
जेनिफर लोपेज ने अपने 53वें जन्मदिन पर शेयर किया न्यूड फोटो
Img Credit : instagram.com/jlo

Jennifer Lopez photo : जेनेफर लोपेज ने अपने जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोशूट शेयर किया है। अपने 53वें जन्मदिन पर, अभिनेत्री-गायिका जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है। शरीर की जरूरतों को पूरा करने के लिए मेरे लिए एक स्किनकेयर रूटीन बनाना महत्वपूर्ण था, और हमने बूटी के साथ शुरूआत की!”

Jennifer Lopez photo
Img Credit : instagram.com/jlo

तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में दिखाया गया है। ‘ऑन द फ्लोर’ हिटमेकर ने अपनी जेएलओ ब्यूटी लॉन्च करते हुए अपनी एक न्यूड तस्वीर साझा की है। पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा: “हम अपने चेहरे और त्वचा पर इतना ध्यान देते हैं, उतना हम अपने शरीर पर नहीं देते।

लोपेज ने “इन लिविंग” टेलीविजन कॉमेडी कार्यक्रम में बतौर डांसर अपने कॅरिअर की शुरूआत की। उन्होंने आगे कहा, “आज मेरा जन्मदिन है और मैं आपको टारगेटेड बूटी बाम की एक विशेष बूंद उपहार में दे रही हूं।”

लोपेज ने लास वेगास में हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक के साथ शादी के बंधन में बंधने से एक दिन पहले ‘पीपल’ से बात करते हुए अपने नए बिजनेस वेंचर के बारे में बताया। फ़ोर्ब्स पत्रिका के मुताबिक हॉलीवुड में लैटिन अमेरिका मूल की जेनिफ़र लोपेज़ सबसे अमीर शख्सियत हैं। जेनिफ़र लोपेज़ अमेरिका बेस्ड अभिनेत्री, गायिका, डांसर, फैशन डिजाइनर हैं।

Share this Article