विजय देवरकोंडा के साथ ‘प्रतिगामी’ दृश्य के लिए सामंथा को बेरहमी से ट्रोल किया गया

3 Min Read
विजय देवरकोंडा के साथ 'प्रतिगामी' दृश्य के लिए सामंथा को बेरहमी से ट्रोल किया गया
सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा अगली बार कुशी में एक साथ नजर आएंगे। सामंथा रुथ प्रभु को अपनी आगामी फिल्म कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ एक कथित प्रतिगामी दृश्य के लिए बड़े पैमाने पर बैकलेस का सामना करना पड़ रहा है।

सामंथा रुथ प्रभु कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ एक “बेहद प्रतिगामी” दृश्य के लिए आलोचना का शिकार हो गई हैं। विचाराधीन कथित विवादास्पद दृश्य कुशी के गीत आराध्या के गीतात्मक वीडियो से है। दृश्य में, सामंथा के सह-कलाकार विजय देवरकोंडा स्पर्श करते हुए दिखाई दे रहे हैं उसके पैर के साथ उसका हाथ एक अंतरंग इशारा प्रतीत होता है। वीडियो का यह विशेष क्षण नेटिज़न्स के एक वर्ग को पसंद नहीं आया, जो अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं।

नेटिज़ेंस ने सामंथा के पुराने ट्वीट को खंगालकर उसके कथित दोहरे मानकों की ओर भी इशारा किया, जिसमें उन्होंने महेश बाबू की फिल्म नेनोक्कडाइन के पोस्टर को “प्रतिगामी” कहा था। पोस्टर में महेश को समुद्र तट पर चलते हुए दिखाया गया था, जबकि अभिनेत्री कृति सनोन चार पैरों वाले जानवर की तरह उनका पीछा कर रही थीं। फिल्म का नाम बताए बिना सामंथा ने ट्वीट किया था, “रिलीज होने वाली एक तेलुगु फिल्म का पोस्टर देखा। न केवल यह बेहद प्रतिगामी है, बल्कि असल में इसका मुद्दा यह है कि यह बेहद प्रतिगामी है।”

 

सामंथा रुथ प्रभु के पुराने ट्वीट का स्क्रीनशॉट।

अब, नेटिज़न्स ट्विटर पर सामंथा को उनके बयान की याद दिला रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “रिलीज होने वाली तेलुगु फिल्म #कुशी का पोस्टर देखा। न केवल यह गहराई से प्रतिगामी है, बल्कि वास्तव में इसका मुद्दा यह है कि यह गहराई से प्रतिगामी है।” एक अन्य ने कहा, “कर्म वापस लौटता है।” एक तीसरे यूजर ने लिखा, ”साल 2013 में उन्होंने नेनोक्कडाइन फिल्म के पोस्टर पर कमेंट किया था. अब वह क्या कर रही है? कर्म बूमरैंग है।”

इस बीच, सामंथा रुथ प्रभु ने गुरुवार को अभिनय से अपने ब्रेक की पुष्टि की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें सिटाडेल की भारतीय किस्त के रचनाकारों- राज और डीके के साथ-साथ पटकथा लेखक सीता आर मेनन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। अपने बहुप्रतीक्षित शो के समापन की घोषणा करते हुए, सामंथा ने लिखा, “एक ब्रेक बिल्कुल भी बुरी बात नहीं लगती जब आप जानते हैं कि क्या आने वाला है @rajanddk @mensit जिस परिवार के बारे में मुझे नहीं पता था कि मुझे उसकी ज़रूरत है। मुझे हर लड़ाई लड़ने में मदद करने और कभी भी मेरा साथ नहीं छोड़ने के लिए धन्यवाद…”

Trending on Internet

Share this Article
Leave a comment

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *